ABD vs FUJ Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 25, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 13, 2021 5:46 PM IST Read in English Follow Us On :

ABD vs FUJ (Abu Dhabi vs Fujairah), Match 25 पूर्वावलोकन

Abu Dhabi, Emirates D10 Tournament, 2021 के Match 25 में Fujairah से भिड़ेगा। यह मैच Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में खेला जाएगा।

Abu Dhabi ने इस श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Fujairah ने श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Raja Akifullah Khan मैन ऑफ द मैच थे और Mohammad Zubair ने 74 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Abu Dhabi के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Raja Akifullah Khan 110 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Fujairah के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Abu Dhabi द्वारा Ajman के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Abu Dhabi ने Ajman को 3 runs से हराया | Abu Dhabi के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Attah Urrahim थे जिन्होंने 124 फैंटेसी अंक बनाए।

Fujairah द्वारा Emirates Blues के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Fujairah ने Emirates Blues को 3 wickets से हराया | Fujairah के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Raja Akifullah Khan थे जिन्होंने 110 फैंटेसी अंक बनाए।

ABD vs FUJ, पिच रिपोर्ट

Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 22 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 111 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 50% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

ABD vs FUJ - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 5 मैचों में Fujairah ने 4 और Abu Dhabi ने 1 मैच जीते हैं| Fujairah के खिलाफ Abu Dhabi का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Fujairah के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Abu Dhabi के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।