STR vs SIX Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 52, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 16, 2022 7:28 PM IST Read in English Follow Us On :

STR vs SIX (Adelaide Strikers vs Sydney Sixers), Match 52 पूर्वावलोकन

Adelaide Strikers, Big Bash League, 2021/22 के Match 52 में Sydney Sixers से भिड़ेगा। यह मैच Adelaide Oval, Adelaide में खेला जाएगा।

Adelaide Strikers ने इस श्रृंखला में 13 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Sydney Sixers ने श्रृंखला में 12 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Sean Abbott मैन ऑफ द मैच थे और Rashid Khan ने 105 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Adelaide Strikers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Sean Abbott 114 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Sydney Sixers के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Adelaide Strikers द्वारा Melbourne Stars के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Adelaide Strikers ने Melbourne Stars को 3 runs से हराया | Adelaide Strikers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Henry Thornton थे जिन्होंने 130 फैंटेसी अंक बनाए।

Sydney Sixers द्वारा Sydney Thunder के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Sydney Sixers ने Sydney Thunder को 3 runs से हराया | Sydney Sixers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Steve O'Keefe थे जिन्होंने 126 फैंटेसी अंक बनाए।

STR vs SIX, पिच रिपोर्ट

Adelaide Oval, Adelaide में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 50 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 164 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 61% मैच जीते हैं। दोनों टीमों की नजर पहले बल्लेबाजी करने पर ही होने वाली है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

STR vs SIX - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 15 मैचों में Adelaide Strikers ने 5 और Sydney Sixers ने 10 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|