AS-W vs MS-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 56, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 21, 2021 8:00 AM IST Read in English Follow Us On :

AS-W vs MS-W (Adelaide Strikers Women vs Melbourne Stars Women), Match 56 पूर्वावलोकन

Adelaide Strikers Women, Women's Big Bash League, 2021 के Match 56 में Melbourne Stars Women से भिड़ेगा। यह मैच Adelaide Oval, Adelaide में खेला जाएगा।

Adelaide Strikers Women ने इस श्रृंखला में 13 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Melbourne Stars Women ने श्रृंखला में 11 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Meg Lanning मैन ऑफ द मैच थे और Dane Van Niekerk ने 69 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Adelaide Strikers Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Meg Lanning 131 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Melbourne Stars Women के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Adelaide Strikers Women द्वारा Sydney Sixers Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Adelaide Strikers Women ने Sydney Sixers Women को 3 wickets से हराया | Adelaide Strikers Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Sarah Coyte थे जिन्होंने 105 फैंटेसी अंक बनाए।

Melbourne Stars Women द्वारा Perth Scorchers Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Perth Scorchers Women ने Melbourne Stars Women को 3 wickets से हराया | Melbourne Stars Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Elyse Villani थे जिन्होंने 117 फैंटेसी अंक बनाए।

AS-W vs MS-W, पिच रिपोर्ट

Adelaide Oval, Adelaide में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 50 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 138 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 52% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

AS-W vs MS-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 13 मैचों में Adelaide Strikers Women ने 6 और Melbourne Stars Women ने 7 मैच जीते हैं| Adelaide Strikers Women के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Melbourne Stars Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।