AFG vs PAK Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Super 12 - Match 24, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 28, 2021 11:07 PM IST Read in English Follow Us On :

AFG vs PAK (Afghanistan vs Pakistan), Super 12 - Match 24 पूर्वावलोकन

ICC World Twenty20, 2021 के Super 12 - Match 24 में Afghanistan का मुकाबला Pakistan से होगा। यह मैच Dubai International Cricket Stadium, Dubai में खेला जाएगा।

Afghanistan ने इस श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Pakistan ने श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

दोनों टीमें आखिरी बार Afghanistan and Pakistan in UAE, Only T20 International, 2013 के One-off T20I में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Samiullah Shinwari ने 56 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Afghanistan के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Junaid Khan 81 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Pakistan के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Afghanistan द्वारा Scotland के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Afghanistan ने Scotland को 3 runs से हराया | Afghanistan के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Mujeeb Ur Rahman थे जिन्होंने 189 फैंटेसी अंक बनाए।

Pakistan द्वारा New Zealand के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Pakistan ने New Zealand को 3 wickets से हराया | Pakistan के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Haris Rauf थे जिन्होंने 132 फैंटेसी अंक बनाए।

AFG vs PAK, पिच रिपोर्ट

Dubai International Cricket Stadium, Dubai में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 22 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 134 रन है। दोनों टीमें टॉस जीतकर पीछा करने की कोशिश करेंगी, क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच टीम पीछा करते हुए जीते गए हैं।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

AFG vs PAK - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Pakistan ने 1 और Afghanistan ने 0 मैच जीते हैं| Pakistan के खिलाफ Afghanistan का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Pakistan के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Afghanistan के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।