AMD vs NCT Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 15, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 17, 2021 1:48 AM IST Read in English Follow Us On :

AMD vs NCT (Amdocs CC vs Nicosia Tigers), Match 15 पूर्वावलोकन

ECS T10 Cyprus Encore, 2021 के Match 15 में Amdocs CC का मुकाबला Nicosia Tigers से होगा। यह मैच Ypsonas Cricket Ground, Limassol में खेला जाएगा।

Nicosia Tigers इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Nicosia Tigers ने अपने पिछले 5 मैचों में 2 मैच जीते हैं और 3 हारे हैं| जबकि Amdocs CC भी इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Amdocs CC ने अपने पिछले 5 मैचों में 1 मैच जीते हैं और 4 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार FanCode European Cricket T10 Cyprus, 2021 के Match 17 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Vimal Khanduri ने 107 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Amdocs CC के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Tomal Aminul 46 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Nicosia Tigers के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Amdocs CC द्वारा Cyprus Moufflons के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Cyprus Moufflons ने Amdocs CC को 3 runs से हराया | Amdocs CC के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Pankaj Parvesh थे जिन्होंने 69 फैंटेसी अंक बनाए।

Nicosia Tigers द्वारा Cyprus Eagles के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Cyprus Eagles ने Nicosia Tigers को 3 wickets से हराया | Nicosia Tigers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Shahid Alam थे जिन्होंने 63 फैंटेसी अंक बनाए।

AMD vs NCT, पिच रिपोर्ट

Ypsonas Cricket Ground, Limassol में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 14 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 101 रन है। Ypsonas Cricket Ground, Limassol की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

AMD vs NCT - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 5 मैचों में Nicosia Tigers के खिलाफ Amdocs CC का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Nicosia Tigers के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Amdocs CC के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।