AUM vs MAR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 28, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, आज के मैच की बेस्ट विनिंग टीम और पिच रिपोर्ट

Last updated: Nov 29, 2021 6:52 PM IST Read in English Follow Us On :

AUM vs MAR (American University of Malta vs Marsa), Match 28 पूर्वावलोकन

ECS Malta Encore, 2021 के Match 28 में American University of Malta का मुकाबला Marsa से होगा। यह मैच Marsa Sports Club, Marsa, Malta में खेला जाएगा।

American University of Malta ने इस श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Marsa ने भी श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Jassi Singh मैन ऑफ द मैच थे और Zoheb Malek ने 87 मैच फैंटेसी अंकों के साथ American University of Malta के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Niraj Khanna 87 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Marsa के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

AUM vs MAR, पिच रिपोर्ट

Marsa Sports Club, Marsa, Malta में विकेट पर बल्लेबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद मिलेगी| पिछले 20 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 81 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 55% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

AUM vs MAR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 4 मैचों में American University of Malta ने अपने सभी मैच गंवाए हैं । Marsa के खिलाफ American University of Malta का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|