EDK vs AUM Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 35, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 1, 2021 4:57 PM IST Read in English Follow Us On :

AUK vs AUM (Atlas UTC Knights vs American University of Malta), Match 35 पूर्वावलोकन

Atlas UTC Knights, ECS Malta Encore, 2021 के Match 35 में American University of Malta से भिड़ेगा। यह मैच Marsa Sports Club, Marsa, Malta में खेला जाएगा।

Atlas UTC Knights ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि American University of Malta ने श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

दोनों टीमें आखिरी बार FanCode ECS Malta, 2021 के Match 11 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Vishnu Shaju ने 49 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Atlas UTC Knights के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Zoheb Malek 142 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ American University of Malta के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Atlas UTC Knights द्वारा Gozo के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Atlas UTC Knights ने Gozo को 3 runs से हराया | Atlas UTC Knights के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Justin Shaju थे जिन्होंने 45 फैंटेसी अंक बनाए।

American University of Malta द्वारा Gozo के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में American University of Malta ने Gozo को 3 runs से हराया | American University of Malta के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Varun Prasath थे जिन्होंने 129 फैंटेसी अंक बनाए।

AUK vs AUM, पिच रिपोर्ट

Marsa Sports Club, Marsa, Malta में विकेट पर बल्लेबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद मिलेगी| पिछले 28 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 79 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 54% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

AUK vs AUM - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 3 मैचों में Atlas UTC Knights ने 2 और American University of Malta ने 1 मैच जीते हैं| Atlas UTC Knights के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने American University of Malta के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।