EDK vs RST Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 39, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 2, 2021 4:28 PM IST Read in English Follow Us On :

AUK vs RST (Atlas UTC Knights vs Royal Strikers), Match 39 पूर्वावलोकन

ECS Malta Encore, 2021 के Match 39 में Atlas UTC Knights का सामना Royal Strikers से Marsa Sports Club, Marsa, Malta में होगा।

Atlas UTC Knights ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Royal Strikers ने भी श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार FanCode ECS Malta, 2021 के Match 38 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Sujesh Appu ने 110 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Atlas UTC Knights के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Kushlesh Koppaka 107 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Royal Strikers के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Atlas UTC Knights द्वारा American University of Malta के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Atlas UTC Knights ने American University of Malta को 3 runs से हराया | Atlas UTC Knights के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Sujesh Appu थे जिन्होंने 78 फैंटेसी अंक बनाए।

Royal Strikers द्वारा Gozo के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Gozo ने Royal Strikers को 3 runs से हराया | Royal Strikers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Kushlesh Koppaka थे जिन्होंने 86 फैंटेसी अंक बनाए।

AUK vs RST, पिच रिपोर्ट

Marsa Sports Club, Marsa, Malta में विकेट पर बल्लेबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद मिलेगी| पिछले 32 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 81 रन है। Marsa Sports Club, Marsa, Malta की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

AUK vs RST - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Atlas UTC Knights ने 1 और Royal Strikers ने 1 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|