AA vs CTB Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 26, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 18, 2022 7:47 PM IST Read in English Follow Us On :

AA बनाम CTB, Match 26 पूर्वावलोकन

The Ford Trophy, 2021/22 के Match 26 में Auckland Aces का मुकाबला Canterbury से होगा। यह मैच Eden Park Outer Oval, Auckland में खेला जाएगा।

Auckland Aces ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Canterbury ने श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Auckland Aces ने Canterbury को 3 runs से हराया | Robert O'Donnell ने 140 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Auckland Aces के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Henry Shipley 79 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Canterbury के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

AA बनाम CTB, पिच रिपोर्ट

Eden Park Outer Oval, Auckland में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 16 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 258 रन है। Eden Park Outer Oval, Auckland की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

AA बनाम CTB - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 76 मैचों में Auckland Aces ने 35 और Canterbury ने 38 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|