AH-W vs CH-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 28, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 21, 2022 10:50 AM IST Read in English Follow Us On :

AH-W vs CH-W (Auckland Hearts vs Central Hinds), Match 28 पूर्वावलोकन

Dream11 Women's Super Smash 2021/22 के Match 28 में Auckland Hearts का मुकाबला Central Hinds से होगा। यह मैच Eden Park Outer Oval, Auckland में खेला जाएगा।

Auckland Hearts ने इस श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Central Hinds ने भी श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Central Hinds ने Auckland Hearts को 3 runs से हराया | Holly Huddleston ने 71 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Auckland Hearts के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Natalie Dodd 84 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Central Hinds के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Auckland Hearts द्वारा Wellington Blaze के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Wellington Blaze ने Auckland Hearts को 3 wickets से हराया | Auckland Hearts के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Arlene Kelly थे जिन्होंने 75 फैंटेसी अंक बनाए।

Central Hinds द्वारा Northern Brave Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Central Hinds ने Northern Brave Women को 3 wickets से हराया | Central Hinds के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Rosemary Mair थे जिन्होंने 108 फैंटेसी अंक बनाए।

AH-W vs CH-W, पिच रिपोर्ट

Eden Park Outer Oval, Auckland में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 27 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 127 रन है। मैदान पर पहले बल्लेबाजी करना अच्छा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम अपने 63% मैच जीतती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

AH-W vs CH-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 7 मैचों में Auckland Hearts ने 3 और Central Hinds ने 4 मैच जीते हैं| Auckland Hearts के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Central Hinds के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।