AH-W vs OS-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 23, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 14, 2022 1:18 PM IST Read in English Follow Us On :

AH-W vs OS-W (Auckland Hearts vs Otago Sparks), Match 23 पूर्वावलोकन

Dream11 Women's Super Smash 2021/22 के Match 23 में Auckland Hearts का सामना Otago Sparks से Eden Park Outer Oval, Auckland में होगा।

Auckland Hearts ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Otago Sparks ने श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Otago Sparks ने Auckland Hearts को 3 runs से हराया | Katie Perkins ने 34 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Auckland Hearts के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Eden Carson 150 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Otago Sparks के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Auckland Hearts द्वारा Canterbury Magicians के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Auckland Hearts beat Canterbury Magicians by 1 run | Auckland Hearts के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Lauren Down थे जिन्होंने 84 फैंटेसी अंक बनाए।

Otago Sparks द्वारा Wellington Blaze के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Wellington Blaze ने Otago Sparks को 3 runs से हराया | Otago Sparks के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Kate Ebrahim थे जिन्होंने 89 फैंटेसी अंक बनाए।

AH-W vs OS-W, पिच रिपोर्ट

Eden Park Outer Oval, Auckland में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 22 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 131 रन है। मैदान पर पहले बल्लेबाजी करना अच्छा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम अपने 68% मैच जीतती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

AH-W vs OS-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 7 मैचों में Auckland Hearts ने 5 और Otago Sparks ने 2 मैच जीते हैं| Auckland Hearts के खिलाफ Otago Sparks का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Auckland Hearts के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Otago Sparks के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।