AUS vs WI Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Super 12 - Match 38, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 5, 2021 11:13 PM IST Read in English Follow Us On :

AUS vs WI (Australia vs West Indies), Super 12 - Match 38 पूर्वावलोकन

"ICC World Twenty20, 2021" का Super 12 - Match 38 Australia और West Indies (AUS vs WI) के बीच Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi में खेला जाएगा।

Australia ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि West Indies ने भी श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Australia in West Indies, 5 T20I Series, 2021 के 5th T20I में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Andrew Tye ने 109 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Australia के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Evin Lewis 119 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ West Indies के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Australia द्वारा Bangladesh के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Australia ने Bangladesh को 3 wickets से हराया | Australia के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Adam Zampa थे जिन्होंने 159 फैंटेसी अंक बनाए।

West Indies द्वारा Sri Lanka के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Sri Lanka ने West Indies को 3 runs से हराया | West Indies के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Shimron Hetmyer थे जिन्होंने 127 फैंटेसी अंक बनाए।

AUS vs WI, पिच रिपोर्ट

Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 37 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 138 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

AUS vs WI - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 16 मैचों में Australia ने 6 और West Indies ने 10 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|