AU-A-W vs ENG-A-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 3, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 1, 2022 7:51 PM IST Read in English Follow Us On :

AU-A-W vs ENG-A-W (Australia Women A vs England Women A), Match 3 पूर्वावलोकन

"England Women An in Australia, 3 ODI Series, 2022" का Match 3 Australia Women A और England Women A (AU-A-W vs ENG-A-W) के बीच EPC Solar Park, Canberra में खेला जाएगा।

Australia Women A और England Women A ने श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं, जिसमें Australia Women A ने अब तक खेले गए सभी खेलों में जीत हासिल की है।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Amanda-Jade Wellington मैन ऑफ द मैच थे और Amanda-Jade Wellington ने 111 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Australia Women A के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Mady Villiers 40 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ England Women A के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

AU-A-W vs ENG-A-W, पिच रिपोर्ट

EPC Solar Park, Canberra में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 2 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 197 रन है। EPC Solar Park, Canberra की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

AU-A-W vs ENG-A-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Australia Women A के खिलाफ England Women A का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|