BAL vs CEP Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 28, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 10, 2021 8:01 PM IST Read in English Follow Us On :

BAL vs CEP (Balochistan vs Central Punjab), Match 28 पूर्वावलोकन

National T20 Cup, 2021 के Match 28 में Balochistan का सामना Central Punjab से Gaddafi Stadium, Lahore में होगा।

Balochistan ने इस श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Central Punjab ने श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Wahab Riaz मैन ऑफ द मैच थे और Junaid Khan ने 97 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Balochistan के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Usman Qadir 133 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Central Punjab के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Balochistan द्वारा Northern के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Northern ने Balochistan को 3 wickets से हराया | Balochistan के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Abdullah Shafique थे जिन्होंने 103 फैंटेसी अंक बनाए।

Central Punjab द्वारा Northern के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Northern ने Central Punjab को 3 wickets से हराया | Central Punjab के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Ahmed Shehzad थे जिन्होंने 115 फैंटेसी अंक बनाए।

BAL vs CEP, पिच रिपोर्ट

Gaddafi Stadium, Lahore में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 26 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 165 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

BAL vs CEP - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 4 मैचों में Balochistan ने 2 और Central Punjab ने 2 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|