BT vs NW Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 8, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 21, 2021 10:53 AM IST Read in English Follow Us On :

BT vs NW (Bangla Tigers vs Northern Warriors), Match 8 पूर्वावलोकन

"Abu Dhabi T10 League, 2021" का Match 8 Bangla Tigers और Northern Warriors (BT vs NW) के बीच Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi में खेला जाएगा।

Bangla Tigers ने इस श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Northern Warriors ने भी श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Abu Dhabi T10 League, 2020/21 के Match 11 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Andre Fletcher ने 93 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Bangla Tigers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Nicholas Pooran 136 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Northern Warriors के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Bangla Tigers द्वारा Delhi Bulls के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Delhi Bulls ने Bangla Tigers को 3 wickets से हराया | Bangla Tigers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी James Faulkner थे जिन्होंने 99 फैंटेसी अंक बनाए।

Northern Warriors द्वारा Team Abu Dhabi के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Team Abu Dhabi ने Northern Warriors को 3 runs से हराया | Northern Warriors के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Kennar Lewis थे जिन्होंने 77 फैंटेसी अंक बनाए।

BT vs NW, पिच रिपोर्ट

Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 120 रन है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

BT vs NW - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 3 मैचों में Bangla Tigers ने 2 और Northern Warriors ने 1 मैच जीते हैं| Bangla Tigers के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Northern Warriors के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।