BAN vs AFG Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 3rd ODI, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 26, 2022 12:53 PM IST Read in English Follow Us On :

बांग्लादेश बनाम अफ़ग़ानिस्तान, तीसरा एक-दिवसीय पूर्वावलोकन

"अफ़ग़ानिस्तान in बांग्लादेश, 3 ODI Series, 2022" का तीसरा एक-दिवसीय बांग्लादेश और अफ़ग़ानिस्तान (बांग्लादेश बनाम अफ़ग़ानिस्तान) के बीच ज़हूर अहमद चौधरी स्टेडिउम, चिट्टगोन्ग में खेला जाएगा।

बांग्लादेश और अफ़ग़ानिस्तान ने श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं, जिसमें बांग्लादेश ने अब तक खेले गए सभी खेलों में जीत हासिल की है।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, लिटन दास मैन ऑफ द मैच थे और लिटन दास ने 170 मैच फैंटेसी अंकों के साथ बांग्लादेश के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि राशिद खान 71 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ अफ़ग़ानिस्तान के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

बांग्लादेश बनाम अफ़ग़ानिस्तान, पिच रिपोर्ट

ज़हूर अहमद चौधरी स्टेडिउम, चिट्टगोन्ग में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 233 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 20% मैच ही जीते हैं| टॉस जीतने वाली टीम को यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

बांग्लादेश बनाम अफ़ग़ानिस्तान - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 10 मैचों में बांग्लादेश ने 7 और अफ़ग़ानिस्तान ने 3 मैच जीते हैं| बांग्लादेश के खिलाफ अफ़ग़ानिस्तान का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। बांग्लादेश के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने अफ़ग़ानिस्तान के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।