BAN vs SCO Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 2, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 17, 2021 6:40 PM IST Read in English Follow Us On :

BAN vs SCO (Bangladesh vs Scotland), Match 2 पूर्वावलोकन

ICC World Twenty20, 2021 के Match 2 में Bangladesh का सामना Scotland से Al Amerat Cricket Ground Oman Cricket (Ministry Turf 1), Oman में होगा।

Scotland इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Scotland ने अपने पिछले 5 मैचों में 2 मैच जीते हैं और 3 हारे हैं| जबकि Bangladesh भी इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Bangladesh ने अपने पिछले 5 मैचों में 3 मैच जीते हैं और 2 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार Bangladesh and Scotland in Netherlands, Only T20 International, 2012 के One-off Twenty20 International में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Mashrafe Mortaza ने 93 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Bangladesh के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Richie Berrington 140 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Scotland के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

BAN vs SCO, पिच रिपोर्ट

Al Amerat Cricket Ground Oman Cricket (Ministry Turf 1), Oman में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 167 रन है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

BAN vs SCO - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Bangladesh ने 0 और Scotland ने 1 मैच जीते हैं| Scotland के खिलाफ Bangladesh का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Bangladesh के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Scotland के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।