BHB vs DPR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 21, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 28, 2021 2:04 AM IST Read in English Follow Us On :

BHB vs DPR (Barak Bravehearts vs Dihing Patkai Riders), Match 21 पूर्वावलोकन

Barak Bravehearts, BYJU'S Assam T20, 2021 के Match 21 में Dihing Patkai Riders से भिड़ेगा। यह मैच Judges Field, Guwahati में खेला जाएगा।

Barak Bravehearts ने इस श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Dihing Patkai Riders ने श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Nibir Deka मैन ऑफ द मैच थे और Avinav Choudhury ने 105 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Barak Bravehearts के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Asif Wasimul Haque 100 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Dihing Patkai Riders के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Barak Bravehearts द्वारा Manas Tigers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Barak Bravehearts beat Manas Tigers by 1 run | Barak Bravehearts के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Swarupam Purkayastha थे जिन्होंने 117 फैंटेसी अंक बनाए।

Dihing Patkai Riders द्वारा Brahmaputra Boys के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Brahmaputra Boys beat Dihing Patkai Riders by 1 run | Dihing Patkai Riders के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Rabi Chetri थे जिन्होंने 105 फैंटेसी अंक बनाए।

BHB vs DPR, पिच रिपोर्ट

Judges Field, Guwahati में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 19 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 110 रन है। Judges Field, Guwahati की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

BHB vs DPR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Barak Bravehearts ने 1 और Dihing Patkai Riders ने 0 मैच जीते हैं| Barak Bravehearts के खिलाफ Dihing Patkai Riders का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Barak Bravehearts के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Dihing Patkai Riders के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।