BR vs GUY Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 20, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 9:42 PM IST Read in English Follow Us On :

BR vs GUY (Barbados Royals vs Guyana Amazon Warriors), Match 20 पूर्वावलोकन

Caribbean Premier League, 2021 के Match 20 में Barbados Royals का मुकाबला Guyana Amazon Warriors से होगा। यह मैच Warner Park, Basseterre, St Kitts में खेला जाएगा।

Barbados Royals ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Guyana Amazon Warriors ने भी श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Chandrapaul Hemraj मैन ऑफ द मैच थे और Nyeem Young ने 63 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Barbados Royals के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Chandrapaul Hemraj 155 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Guyana Amazon Warriors के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

BR vs GUY, पिच रिपोर्ट

Warner Park, Basseterre, St Kitts में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 18 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 159 रन है। Warner Park, Basseterre, St Kitts की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

BR vs GUY - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 18 मैचों में Barbados Royals ने 5 और Guyana Amazon Warriors ने 13 मैच जीते हैं| Guyana Amazon Warriors के खिलाफ Barbados Royals का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Barbados Royals के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Guyana Amazon Warriors के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।