BEL vs ZAS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Qualifier 1, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 16, 2021 1:26 PM IST Read in English Follow Us On :

BEL vs ZAS (Belgrade vs Zagreb Sokol), Qualifier 1 पूर्वावलोकन

Belgrade, ECS Croatia, 2021 के Qualifier 1 में Zagreb Sokol से भिड़ेगा। यह मैच Hotel Resnik Cricket Ground, Croatia में खेला जाएगा।

Zagreb Sokol इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Zagreb Sokol ने अपने पिछले 5 मैचों में 5 मैच जीते हैं और 0 हारे हैं| जबकि Belgrade भी इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Belgrade ने अपने पिछले 5 मैचों में 5 मैच जीते हैं और 0 हारे हैं|

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Alexander Dizija मैन ऑफ द मैच थे और Alexander Dizija ने 76 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Belgrade के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Peter Amaan 173 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Zagreb Sokol के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Belgrade द्वारा Sir Oliver Split के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Belgrade ने Sir Oliver Split को 3 runs से हराया | Belgrade के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Alexander Dizija थे जिन्होंने 109 फैंटेसी अंक बनाए।

Zagreb Sokol द्वारा Ljubljana के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Zagreb Sokol ने Ljubljana को 3 runs से हराया | Zagreb Sokol के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Peter Amaan थे जिन्होंने 108 फैंटेसी अंक बनाए।

BEL vs ZAS, पिच रिपोर्ट

Hotel Resnik Cricket Ground, Croatia में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 20 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 103 रन है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

BEL vs ZAS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Zagreb Sokol ने 1 और Belgrade ने 1 मैच जीते हैं| Zagreb Sokol के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Belgrade के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।