RCB vs CSK Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 35, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 23, 2021 11:32 PM IST Read in English Follow Us On :

RCB vs CSK (Royal Challengers Bangalore vs Chennai Super Kings), Match 35 पूर्वावलोकन

Indian T20 League, 2021 के Match 35 में Royal Challengers Bangalore का मुकाबला Chennai Super Kings से होगा। यह मैच Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में खेला जाएगा।

Royal Challengers Bangalore ने इस श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Chennai Super Kings ने भी श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Ravindra Jadeja मैन ऑफ द मैच थे और Harshal Patel ने 77 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Royal Challengers Bangalore के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Ravindra Jadeja 217 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Chennai Super Kings के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Royal Challengers Bangalore द्वारा Kolkata Knight Riders के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Kolkata Knight Riders ने Royal Challengers Bangalore को 3 wickets से हराया | Royal Challengers Bangalore के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Devdutt Padikkal थे जिन्होंने 29 फैंटेसी अंक बनाए।

Chennai Super Kings द्वारा Mumbai Indians के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Chennai Super Kings ने Mumbai Indians को 3 runs से हराया | Chennai Super Kings के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Dwayne Bravo थे जिन्होंने 124 फैंटेसी अंक बनाए।

RCB vs CSK, पिच रिपोर्ट

Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 34 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 165 रन है। Sharjah Cricket Stadium, Sharjah की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

RCB vs CSK - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 28 मैचों में Royal Challengers Bangalore ने 9 और Chennai Super Kings ने 18 मैच जीते हैं| Royal Challengers Bangalore के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Chennai Super Kings के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।