RCB vs PBKS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 48, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 2, 2021 11:49 PM IST Read in English Follow Us On :

RCB vs PBKS (Royal Challengers Bangalore vs Punjab Kings), Match 48 पूर्वावलोकन

Indian T20 League, 2021 के Match 48 में Royal Challengers Bangalore का सामना Punjab Kings से Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में होगा।

Royal Challengers Bangalore ने इस श्रृंखला में 11 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Punjab Kings ने श्रृंखला में 12 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Harpreet Brar मैन ऑफ द मैच थे और Kyle Jamieson ने 71 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Royal Challengers Bangalore के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Harpreet Brar 155 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Punjab Kings के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Royal Challengers Bangalore द्वारा Rajasthan Royals के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Royal Challengers Bangalore ने Rajasthan Royals को 3 wickets से हराया | Royal Challengers Bangalore के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Harshal Patel थे जिन्होंने 83 फैंटेसी अंक बनाए।

Punjab Kings द्वारा Kolkata Knight Riders के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Punjab Kings ने Kolkata Knight Riders को 3 wickets से हराया | Punjab Kings के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Arshdeep Singh थे जिन्होंने 99 फैंटेसी अंक बनाए।

RCB vs PBKS, पिच रिपोर्ट

Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 47 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 161 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 36% मैच ही जीते हैं| टॉस जीतने वाली टीम को यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

RCB vs PBKS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 27 मैचों में Royal Challengers Bangalore ने 12 और Punjab Kings ने 15 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|