BCP vs CES Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 13, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 10, 2021 7:55 PM IST Read in English Follow Us On :

BCP vs CES (Black Caps vs Cyprus Eagles), Match 13 पूर्वावलोकन

ECS Cyprus, 2021 के Match 13 में Black Caps का सामना Cyprus Eagles से Ypsonas Cricket Ground, Limassol में होगा।

Black Caps ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Cyprus Eagles ने श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार FanCode European Cricket T10 Cyprus Encore, 2021 के Match 11 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Resham Singh ने 91 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Black Caps के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Jawad Shah 45 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Cyprus Eagles के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Black Caps द्वारा Limassol Zalmi के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Black Caps ने Limassol Zalmi को 3 wickets से हराया | Black Caps के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Kulwinder Singh थे जिन्होंने 118 फैंटेसी अंक बनाए।

Cyprus Eagles द्वारा Nicosia Fighters के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Nicosia Fighters ने Cyprus Eagles को 3 runs से हराया | Cyprus Eagles के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Manikanta Ranimekala थे जिन्होंने 111 फैंटेसी अंक बनाए।

BCP vs CES, पिच रिपोर्ट

Ypsonas Cricket Ground, Limassol में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 11 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 119 रन है। मैदान पर पहले बल्लेबाजी करना अच्छा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम अपने 64% मैच जीतती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

BCP vs CES - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 4 मैचों में Cyprus Eagles ने 1 और Black Caps ने 3 मैच जीते हैं| Black Caps के खिलाफ Cyprus Eagles का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|