SEP vs MFL Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 20, 2021 11:59 PM IST Read in English Follow Us On :

BCP vs CYM (Black Caps vs Cyprus Moufflons), Final पूर्वावलोकन

Black Caps, ECS Cyprus, 2021 के Final में Cyprus Moufflons से भिड़ेगा। यह मैच Ypsonas Cricket Ground, Limassol में खेला जाएगा।

Black Caps ने इस श्रृंखला में 12 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Cyprus Moufflons ने श्रृंखला में 13 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Kulwinder Singh मैन ऑफ द मैच थे और Kulwinder Singh ने 80 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Black Caps के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Minhas Khan 119 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Cyprus Moufflons के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Black Caps द्वारा Haidree Lions के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Black Caps ने Haidree Lions को 3 wickets से हराया | Black Caps के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Kulwinder Singh थे जिन्होंने 116 फैंटेसी अंक बनाए।

Cyprus Moufflons द्वारा Haidree Lions के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Cyprus Moufflons beat Haidree Lions by 1 run (D/L method) | Cyprus Moufflons के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Gursewak Singh थे जिन्होंने 111 फैंटेसी अंक बनाए।

BCP vs CYM, पिच रिपोर्ट

Ypsonas Cricket Ground, Limassol में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 42 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 112 रन है। Ypsonas Cricket Ground, Limassol की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

BCP vs CYM - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 7 मैचों में Cyprus Moufflons ने 5 और Black Caps ने 2 मैच जीते हैं| Cyprus Moufflons के खिलाफ Black Caps का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|