HEA vs REN Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 11, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 12, 2021 5:36 PM IST Read in English Follow Us On :

HEA vs REN (Brisbane Heat vs Melbourne Renegades), Match 11 पूर्वावलोकन

Big Bash League, 2021/22 के Match 11 में Brisbane Heat का सामना Melbourne Renegades से Carrara Oval, Carrara में होगा।

Brisbane Heat ने इस श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 8th स्थान पर हैं, जबकि Melbourne Renegades ने भी श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 8th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Big Bash League, 2020/21 के Match 49 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Marnus Labuschagne ने 97 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Brisbane Heat के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Sam Harper 101 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Melbourne Renegades के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Brisbane Heat द्वारा Perth Scorchers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Perth Scorchers ने Brisbane Heat को 3 runs से हराया | Brisbane Heat के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Xavier Bartlett थे जिन्होंने 72 फैंटेसी अंक बनाए।

Melbourne Renegades द्वारा Adelaide Strikers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Adelaide Strikers ने Melbourne Renegades को 3 runs से हराया | Melbourne Renegades के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Kane Richardson थे जिन्होंने 132 फैंटेसी अंक बनाए।

HEA vs REN, पिच रिपोर्ट

Carrara Oval, Carrara में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 10 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 168 रन है। मैदान पर पहले बल्लेबाजी करना अच्छा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम अपने 80% मैच जीतती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

HEA vs REN - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 15 मैचों में Brisbane Heat ने 5 और Melbourne Renegades ने 10 मैच जीते हैं| Brisbane Heat के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Melbourne Renegades के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।