HEA vs STA Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 23, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 26, 2021 7:23 PM IST Read in English Follow Us On :

HEA vs STA (Brisbane Heat vs Melbourne Stars), Match 23 पूर्वावलोकन

"Big Bash League, 2021/22" का Match 23 Brisbane Heat और Melbourne Stars (HEA vs STA) के बीच Brisbane Cricket Ground (Woolloongabba), Brisbane में खेला जाएगा।

Brisbane Heat ने इस श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Melbourne Stars ने भी श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Big Bash League, 2020/21 के Match 32 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Mark Steketee ने 73 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Brisbane Heat के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Adam Zampa 60 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Melbourne Stars के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Brisbane Heat द्वारा Adelaide Strikers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Brisbane Heat ने Adelaide Strikers को 3 runs से हराया | Brisbane Heat के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Ben Duckett थे जिन्होंने 124 फैंटेसी अंक बनाए।

Melbourne Stars द्वारा Hobart Hurricanes के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Hobart Hurricanes ने Melbourne Stars को 3 runs से हराया | Melbourne Stars के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Andre Russell थे जिन्होंने 101 फैंटेसी अंक बनाए।

HEA vs STA, पिच रिपोर्ट

Brisbane Cricket Ground (Woolloongabba), Brisbane में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 21 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 172 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 71% मैच जीते हैं। दोनों टीमों की नजर पहले बल्लेबाजी करने पर ही होने वाली है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

HEA vs STA - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 14 मैचों में Brisbane Heat ने 9 और Melbourne Stars ने 5 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|