BH-W vs AS-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 45, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 13, 2021 4:51 PM IST Read in English Follow Us On :

BH-W vs AS-W (Brisbane Heat Women vs Adelaide Strikers Women), Match 45 पूर्वावलोकन

Women's Big Bash League, 2021 के Match 45 में Brisbane Heat Women का मुकाबला Adelaide Strikers Women से होगा। यह मैच Harrup Park, Mackay में खेला जाएगा।

Brisbane Heat Women ने इस श्रृंखला में 10 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Adelaide Strikers Women ने भी श्रृंखला में 10 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Darcie Brown मैन ऑफ द मैच थे और Jess Jonassen ने 80 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Brisbane Heat Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Laura Wolvaardt 91 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Adelaide Strikers Women के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Brisbane Heat Women द्वारा Sydney Sixers Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Brisbane Heat Women ने Sydney Sixers Women को 3 wickets से हराया | Brisbane Heat Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Jess Jonassen थे जिन्होंने 106 फैंटेसी अंक बनाए।

Adelaide Strikers Women द्वारा Hobart Hurricanes Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Adelaide Strikers Women ने Hobart Hurricanes Women को 3 runs से हराया | Adelaide Strikers Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Darcie Brown थे जिन्होंने 97 फैंटेसी अंक बनाए।

BH-W vs AS-W, पिच रिपोर्ट

Harrup Park, Mackay में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 40 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 138 रन है। Harrup Park, Mackay की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

BH-W vs AS-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 14 मैचों में Brisbane Heat Women ने 9 और Adelaide Strikers Women ने 4 मैच जीते हैं| Brisbane Heat Women के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Adelaide Strikers Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।