CTB vs WF Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 1, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 24, 2021 4:51 PM IST Read in English Follow Us On :

CK vs WF (Canterbury Kings vs Wellington Firebirds), Match 1 पूर्वावलोकन

"Dream11 Super Smash 2021/2022" का पहला मैच Canterbury Kings और Wellington Firebirds (CK vs WF) के बीच Hagley Oval, Christchurch में खेला जाएगा।

Wellington Firebirds इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Wellington Firebirds ने अपने पिछले 5 मैचों में 5 मैच जीते हैं और 0 हारे हैं| जबकि Canterbury Kings भी इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Canterbury Kings ने अपने पिछले 5 मैचों में 2 मैच जीते हैं और 3 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार Super Smash, 2020/21 के Final में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Cole McConchie ने 75 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Canterbury Kings के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Devon Conway 126 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Wellington Firebirds के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

CK vs WF, पिच रिपोर्ट

Hagley Oval, Christchurch में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 161 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 40% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

CK vs WF - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 28 मैचों में Canterbury Kings ने 13 और Wellington Firebirds ने 14 मैच जीते हैं| Canterbury Kings के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Wellington Firebirds के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।