CM-W vs AH-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 25, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 16, 2022 7:41 PM IST Read in English Follow Us On :

CM-W vs AH-W (Canterbury Magicians vs Auckland Hearts), Match 25 पूर्वावलोकन

Dream11 Women's Super Smash 2021/22 के Match 25 में Canterbury Magicians का मुकाबला Auckland Hearts से होगा। यह मैच Hagley Oval, Christchurch में खेला जाएगा।

Canterbury Magicians ने इस श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Auckland Hearts ने भी श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Auckland Hearts beat Canterbury Magicians by 1 run | Amy Satterthwaite ने 114 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Canterbury Magicians के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Lauren Down 84 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Auckland Hearts के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

CM-W vs AH-W, पिच रिपोर्ट

Hagley Oval, Christchurch में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 24 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 126 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 63% मैच जीते हैं। टॉस जीतने वाली टीम यहां पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करेगी।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

CM-W vs AH-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 7 मैचों में Auckland Hearts ने 5 और Canterbury Magicians ने 1 मैच जीते हैं| Auckland Hearts के खिलाफ Canterbury Magicians का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|