CM-W vs CH-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 5, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 9, 2021 4:33 PM IST Read in English Follow Us On :

CM-W vs CH-W (Canterbury Magicians vs Central Hinds), Match 5 पूर्वावलोकन

Dream11 Women's Super Smash 2021/22 के Match 5 में Canterbury Magicians का सामना Central Hinds से Hagley Oval, Christchurch में होगा।

Canterbury Magicians ने इस श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Central Hinds ने श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Women's Super Smash, 2020/21 के Match 28 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Frances Mackay ने 111 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Canterbury Magicians के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Hannah Rowe 59 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Central Hinds के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Canterbury Magicians द्वारा Wellington Blaze के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Wellington Blaze ने Canterbury Magicians को 3 runs से हराया | Canterbury Magicians के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Frances Mackay थे जिन्होंने 135 फैंटेसी अंक बनाए।

Central Hinds द्वारा Wellington Blaze के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Wellington Blaze ने Central Hinds को 3 runs से हराया | Central Hinds के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Rosemary Mair थे जिन्होंने 52 फैंटेसी अंक बनाए।

CM-W vs CH-W, पिच रिपोर्ट

Hagley Oval, Christchurch में विकेट पर बल्लेबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद मिलेगी| पिछले 4 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 144 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

CM-W vs CH-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 6 मैचों में Canterbury Magicians ने 4 और Central Hinds ने 2 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|