CTL vs HIS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 18, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 9, 2021 2:03 AM IST Read in English Follow Us On :

CTL vs HIS (Catalunya CC vs Hira Sabadell), Match 18 पूर्वावलोकन

Catalunya CC, European Cricket T10 Barcelona, 2021 के Match 18 में Hira Sabadell से भिड़ेगा। यह मैच Ibrahim Vidreres Cricket Ground, Girona में खेला जाएगा।

Catalunya CC ने इस श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Hira Sabadell ने श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार European Cricket Series Barcelona, 2020 के Match 55 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Yasir Ali ने 125 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Catalunya CC के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Shanawar Shahzad 103 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Hira Sabadell के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Catalunya CC द्वारा Catalunya Tigers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Catalunya Tigers ने Catalunya CC को 3 runs से हराया | Catalunya CC के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Shahbaz Shaukat थे जिन्होंने 106 फैंटेसी अंक बनाए।

Hira Sabadell द्वारा Catalunya Tigers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Catalunya Tigers ने Hira Sabadell को 3 runs से हराया | Hira Sabadell के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Mehmood Akhtar थे जिन्होंने 70 फैंटेसी अंक बनाए।

CTL vs HIS, पिच रिपोर्ट

Ibrahim Vidreres Cricket Ground, Girona में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 16 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 84 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 44% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

CTL vs HIS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Catalunya CC ने 1 और Hira Sabadell ने 0 मैच जीते हैं| Catalunya CC के खिलाफ Hira Sabadell का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Catalunya CC के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Hira Sabadell के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।