CAT vs HAW Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 9, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 5, 2021 1:35 AM IST Read in English Follow Us On :

CAT vs HAW (Catalunya Tigers vs Hawks), Match 9 पूर्वावलोकन

Catalunya Tigers, European Cricket T10 Barcelona, 2021 के Match 9 में Hawks से भिड़ेगा। यह मैच Ibrahim Vidreres Cricket Ground, Girona में खेला जाएगा।

Hawks इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Hawks ने अपने पिछले 4 मैचों में 3 मैच जीते हैं और 1 हारे हैं| जबकि Catalunya Tigers भी इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Catalunya Tigers ने अपने पिछले 5 मैचों में 4 मैच जीते हैं और 1 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार European Cricket Series Barcelona, 2020 के Match 51 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Zulqarnain Haider ने 104 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Catalunya Tigers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Sohail Muhammad 67 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Hawks के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Catalunya Tigers द्वारा Fateh के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Catalunya Tigers ने Fateh को 3 wickets से हराया | Catalunya Tigers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Waqas Meraj थे जिन्होंने 108 फैंटेसी अंक बनाए।

Hawks द्वारा Catalunya CC के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Match Abandoned | Hawks के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Sohail Muhammad थे जिन्होंने 4 फैंटेसी अंक बनाए।

CAT vs HAW, पिच रिपोर्ट

Ibrahim Vidreres Cricket Ground, Girona में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 8 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 74 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 50% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

CAT vs HAW - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Catalunya Tigers ने 1 और Hawks ने 0 मैच जीते हैं| Catalunya Tigers के खिलाफ Hawks का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Catalunya Tigers के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Hawks के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।