CH-W vs AH-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 14, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 26, 2021 9:43 AM IST Read in English Follow Us On :

CH-W vs AH-W (Central Hinds vs Auckland Hearts), Match 14 पूर्वावलोकन

Dream11 Women's Super Smash 2021/22 के Match 14 में Central Hinds का सामना Auckland Hearts से Fitzherbert Park, Palmerston North में होगा।

Central Hinds ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Auckland Hearts ने श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Women's Super Smash, 2020/21 के Match 21 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Natalie Dodd ने 80 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Central Hinds के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Holly Huddleston 68 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Auckland Hearts के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Central Hinds द्वारा Otago Sparks के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Otago Sparks ने Central Hinds को 3 wickets से हराया | Central Hinds के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Mikaela Greig थे जिन्होंने 41 फैंटेसी अंक बनाए।

Auckland Hearts द्वारा Wellington Blaze के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Wellington Blaze ने Auckland Hearts को 3 runs से हराया | Auckland Hearts के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Holly Huddleston थे जिन्होंने 60 फैंटेसी अंक बनाए।

CH-W vs AH-W, पिच रिपोर्ट

Fitzherbert Park, Palmerston North में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 13 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 133 रन है। मैदान पर पहले बल्लेबाजी करना अच्छा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम अपने 69% मैच जीतती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

CH-W vs AH-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 6 मैचों में Auckland Hearts ने 3 और Central Hinds ने 3 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|