CH-W vs AH-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 21, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 3, 2022 10:57 PM IST Read in English Follow Us On :

CH-W बनाम AH-W, Match 21 पूर्वावलोकन

Central Hinds, Hallyburton Johnstone Shield, 2021/22 के Match 21 में Auckland Hearts से भिड़ेगा। यह मैच Pukekura Park, New Plymouth में खेला जाएगा।

Central Hinds ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Auckland Hearts ने भी श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Hallyburton Johnstone Shield, 2020/21 के Match 4 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Jess Watkin ने 151 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Central Hinds के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Skye Bowden 34 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Auckland Hearts के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Central Hinds द्वारा Northern Brave Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Central Hinds ने Northern Spirit को 3 runs से हराया | Central Hinds के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Jess Watkin थे जिन्होंने 210 फैंटेसी अंक बनाए।

Auckland Hearts द्वारा Northern Brave Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Northern Brave Women ने Auckland Hearts को 3 wickets से हराया | Auckland Hearts के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Holly Huddleston थे जिन्होंने 68 फैंटेसी अंक बनाए।

CH-W बनाम AH-W, पिच रिपोर्ट

Pukekura Park, New Plymouth में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 14 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 238 रन है। Pukekura Park, New Plymouth की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

CH-W बनाम AH-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Auckland Hearts को उसके सभी मैचों में हार मिली है । Central Hinds के खिलाफ Auckland Hearts का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Auckland Hearts के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Central Hinds के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।