CEP vs SIN Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 19, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 6, 2021 6:54 PM IST Read in English Follow Us On :

CEP vs SIN (Central Punjab vs Sindh), Match 19 पूर्वावलोकन

National T20 Cup, 2021 के Match 19 में Central Punjab का सामना Sindh से Gaddafi Stadium, Lahore में होगा।

Central Punjab ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Sindh ने भी श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Shoaib Malik मैन ऑफ द मैच थे और Shoaib Malik ने 121 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Central Punjab के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Rumman Raees 120 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Sindh के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

CEP vs SIN, पिच रिपोर्ट

Gaddafi Stadium, Lahore में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 18 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 162 रन है। लक्ष्य का पीछा करना मैदान पर पसंदीदा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों को सिर्फ 39% बार जीत प्राप्त हुई है|

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

CEP vs SIN - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 4 मैचों में Sindh ने 3 और Central Punjab ने 1 मैच जीते हैं| Sindh के खिलाफ Central Punjab का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|