CS vs ND Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 17, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 29, 2021 10:08 AM IST Read in English Follow Us On :

CS vs NB (Central Stags vs Northern Brave), Match 17 पूर्वावलोकन

"Dream11 Super Smash 2021/22" का Match 17 Central Stags और Northern Brave (CS vs NB) के बीच Pukekura Park, New Plymouth में खेला जाएगा।

Central Stags ने इस श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Northern Brave ने भी श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

दोनों टीमें आखिरी बार Super Smash, 2020/21 के Match 10 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Jayden Lennox ने 60 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Central Stags के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Brett Hampton 108 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Northern Brave के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Central Stags द्वारा Auckland Aces के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Auckland Aces ने Central Stags को 3 wickets से हराया | Central Stags के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Blair Tickner थे जिन्होंने 89 फैंटेसी अंक बनाए।

Northern Brave द्वारा Canterbury Kings के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Northern Brave beat Canterbury Kings by 1 wicket | Northern Brave के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Joe Walker थे जिन्होंने 97 फैंटेसी अंक बनाए।

CS vs NB, पिच रिपोर्ट

Pukekura Park, New Plymouth में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 16 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 153 रन है। लक्ष्य का पीछा करना मैदान पर पसंदीदा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों को सिर्फ 38% बार जीत प्राप्त हुई है|

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

CS vs NB - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 30 मैचों में Northern Brave ने 15 और Central Stags ने 13 मैच जीते हैं| Northern Brave के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Central Stags के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।