CCH vs COV Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 18, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 3, 2022 3:27 PM IST Read in English Follow Us On :

CCH बनाम COV, Match 18 पूर्वावलोकन

Bangabandhu Bangladesh Premier League T20, 2022 के Match 18 में Chattogram Challengers का सामना Comilla Victorians से Shere Bangla National Stadium, Mirpur में होगा।

Chattogram Challengers ने इस श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Comilla Victorians ने श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Faf du Plessis मैन ऑफ द मैच थे और Will Jacks ने 98 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Chattogram Challengers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Faf du Plessis 129 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Comilla Victorians के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Chattogram Challengers द्वारा Fortune Barishal के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Fortune Barishal ने Chattogram Challengers को 3 runs से हराया | Chattogram Challengers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Mrittunjoy Chowdhury थे जिन्होंने 139 फैंटेसी अंक बनाए।

Comilla Victorians द्वारा Minister Group Dhaka के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Minister Group Dhaka ने Comilla Victorians को 3 runs से हराया | Comilla Victorians के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Karim Janat थे जिन्होंने 74 फैंटेसी अंक बनाए।

CCH बनाम COV, पिच रिपोर्ट

Shere Bangla National Stadium, Mirpur में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 16 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 154 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 56% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

CCH बनाम COV - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 11 मैचों में Chattogram Challengers ने 4 और Comilla Victorians ने 7 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|