CCH vs DD Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 23, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 7, 2022 10:04 PM IST Read in English Follow Us On :

CCH बनाम MGD, Match 23 पूर्वावलोकन

Bangabandhu Bangladesh Premier League T20, 2022 के Match 23 में Chattogram Challengers का मुकाबला Minister Group Dhaka से होगा। यह मैच Sylhet International Cricket Stadium, Sylhet में खेला जाएगा।

Chattogram Challengers ने इस श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Minister Group Dhaka ने श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Nasum Ahmed मैन ऑफ द मैच थे और Shoriful Islam ने 128 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Chattogram Challengers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Rubel Hossain 109 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Minister Group Dhaka के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Chattogram Challengers द्वारा Comilla Victorians के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Comilla Victorians ने Chattogram Challengers को 3 wickets से हराया (D/L method) | Chattogram Challengers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Will Jacks थे जिन्होंने 84 फैंटेसी अंक बनाए।

Minister Group Dhaka द्वारा Comilla Victorians के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Minister Group Dhaka ने Comilla Victorians को 3 runs से हराया | Minister Group Dhaka के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Andre Russell थे जिन्होंने 123 फैंटेसी अंक बनाए।

CCH बनाम MGD, पिच रिपोर्ट

Sylhet International Cricket Stadium, Sylhet में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 20 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 154 रन है। Sylhet International Cricket Stadium, Sylhet की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

CCH बनाम MGD - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 12 मैचों में Chattogram Challengers ने 6 और Minister Group Dhaka ने 6 मैच जीते हैं| Chattogram Challengers के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Minister Group Dhaka के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।