CCH vs SYL Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 29, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 11, 2022 9:44 PM IST Read in English Follow Us On :

CCH बनाम SYL, Match 29 पूर्वावलोकन

Bangabandhu Bangladesh Premier League T20, 2022 के Match 29 में Chattogram Challengers का मुकाबला Sylhet Sunrisers से होगा। यह मैच Shere Bangla National Stadium, Mirpur में खेला जाएगा।

Chattogram Challengers ने इस श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Sylhet Sunrisers ने श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Mrittunjoy Chowdhury मैन ऑफ द मैच थे और Mrittunjoy Chowdhury ने 91 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Chattogram Challengers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Anamul Haque 109 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Sylhet Sunrisers के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Chattogram Challengers द्वारा Minister Group Dhaka के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Chattogram Challengers ने Minister Group Dhaka को 3 runs से हराया | Chattogram Challengers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Shamim Hossain थे जिन्होंने 81 फैंटेसी अंक बनाए।

Sylhet Sunrisers द्वारा Comilla Victorians के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Comilla Victorians ने Sylhet Sunrisers को 3 wickets से हराया | Sylhet Sunrisers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Colin Ingram थे जिन्होंने 118 फैंटेसी अंक बनाए।

CCH बनाम SYL, पिच रिपोर्ट

Shere Bangla National Stadium, Mirpur में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 26 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 155 रन है। Shere Bangla National Stadium, Mirpur की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

CCH बनाम SYL - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 14 मैचों में Chattogram Challengers ने 9 और Sylhet Sunrisers ने 5 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|