CSK vs PBKS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 53, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 6, 2021 11:43 PM IST Read in English Follow Us On :

CSK vs PBKS (Chennai Super Kings vs Punjab Kings), Match 53 पूर्वावलोकन

Chennai Super Kings, Indian T20 League, 2021 के Match 53 में Punjab Kings से भिड़ेगा। यह मैच Dubai International Cricket Stadium, Dubai में खेला जाएगा।

Chennai Super Kings ने इस श्रृंखला में 13 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Punjab Kings ने भी श्रृंखला में 13 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Deepak Chahar मैन ऑफ द मैच थे और Deepak Chahar ने 138 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Chennai Super Kings के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Shahrukh Khan 73 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Punjab Kings के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Chennai Super Kings द्वारा Delhi Capitals के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Delhi Capitals ने Chennai Super Kings को 3 wickets से हराया | Chennai Super Kings के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Ambati Rayudu थे जिन्होंने 76 फैंटेसी अंक बनाए।

Punjab Kings द्वारा Royal Challengers Bangalore के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Royal Challengers Bangalore ने Punjab Kings को 3 runs से हराया | Punjab Kings के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Moises Henriques थे जिन्होंने 111 फैंटेसी अंक बनाए।

CSK vs PBKS, पिच रिपोर्ट

Dubai International Cricket Stadium, Dubai में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 52 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 158 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

CSK vs PBKS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 25 मैचों में Punjab Kings ने 8 और Chennai Super Kings ने 16 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|