CS vs DA Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 11, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 11, 2021 6:57 PM IST Read in English Follow Us On :

CS vs DG (Colombo Stars vs Dambulla Giants), Match 11 पूर्वावलोकन

Lanka Premier League, 2021 के Match 11 में Colombo Stars का सामना Dambulla Giants से R. Premadasa Stadium, Colombo में होगा।

Colombo Stars ने इस श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Dambulla Giants ने श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Philip Salt मैन ऑफ द मैच थे और Dushmantha Chameera ने 101 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Colombo Stars के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Philip Salt 108 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Dambulla Giants के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Colombo Stars द्वारा Jaffna Kings के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Jaffna Kings ने Colombo Stars को 3 runs से हराया | Colombo Stars के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Seekkuge Prasanna थे जिन्होंने 105 फैंटेसी अंक बनाए।

Dambulla Giants द्वारा Galle Gladiators के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Match Abandoned | Dambulla Giants के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Dasun Shanaka थे जिन्होंने 50 फैंटेसी अंक बनाए।

CS vs DG, पिच रिपोर्ट

R. Premadasa Stadium, Colombo में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 9 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 163 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 56% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

CS vs DG - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 3 मैचों में Colombo Stars ने 1 और Dambulla Giants ने 2 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|