CS vs DA Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 6, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 7, 2021 11:31 PM IST Read in English Follow Us On :

CS vs DG (Colombo Stars vs Dambulla Giants), Match 6 पूर्वावलोकन

Lanka Premier League, 2021 के Match 6 में Colombo Stars का मुकाबला Dambulla Giants से होगा। यह मैच R. Premadasa Stadium, Colombo में खेला जाएगा।

Colombo Stars ने इस श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Dambulla Giants ने श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Lanka Premier League, 2020 के Match 20 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Qais Ahmad ने 128 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Colombo Stars के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Angelo Perera 97 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Dambulla Giants के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Colombo Stars द्वारा Galle Gladiators के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Colombo Stars ने Galle Gladiators को 3 wickets से हराया | Colombo Stars के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Dhananjaya de Silva थे जिन्होंने 126 फैंटेसी अंक बनाए।

Dambulla Giants द्वारा Jaffna Kings के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Jaffna Kings ने Dambulla Giants को 3 wickets से हराया | Dambulla Giants के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Nuwan Pradeep थे जिन्होंने 40 फैंटेसी अंक बनाए।

CS vs DG, पिच रिपोर्ट

R. Premadasa Stadium, Colombo में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 145 रन है। R. Premadasa Stadium, Colombo की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर स्पिनर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक स्पिन गेंदबाज चुनें।

CS vs DG - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Colombo Stars ने 1 और Dambulla Giants ने 1 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|