CS vs BLK Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 20, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 17, 2021 6:44 PM IST Read in English Follow Us On :

CS vs KW (Colombo Stars vs Kandy Warriors), Match 20 पूर्वावलोकन

Lanka Premier League, 2021 के Match 20 में Colombo Stars का मुकाबला Kandy Warriors से होगा। यह मैच R. Premadasa Stadium, Colombo में खेला जाएगा।

Colombo Stars ने इस श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Kandy Warriors ने भी श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Seekkuge Prasanna मैन ऑफ द मैच थे और Dushmantha Chameera ने 120 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Colombo Stars के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Nimesh Vimukthi 94 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Kandy Warriors के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Colombo Stars द्वारा Jaffna Kings के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Jaffna Kings ने Colombo Stars को 3 runs से हराया | Colombo Stars के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Naveen-ul-Haq थे जिन्होंने 98 फैंटेसी अंक बनाए।

Kandy Warriors द्वारा Dambulla Giants के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Kandy Warriors ने Dambulla Giants को 3 wickets से हराया | Kandy Warriors के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Binura Fernando थे जिन्होंने 103 फैंटेसी अंक बनाए।

CS vs KW, पिच रिपोर्ट

R. Premadasa Stadium, Colombo में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 18 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 148 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 50% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

CS vs KW - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 3 मैचों में Colombo Stars के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Kandy Warriors के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।