COV vs SYL Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 26, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 9, 2022 3:49 PM IST Read in English Follow Us On :

COV बनाम SYL, Match 26 पूर्वावलोकन

Bangabandhu Bangladesh Premier League T20, 2022 के Match 26 में Comilla Victorians का सामना Sylhet Sunrisers से Sylhet International Cricket Stadium, Sylhet में होगा।

Comilla Victorians ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Sylhet Sunrisers ने श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Nahidul Islam मैन ऑफ द मैच थे और Nahidul Islam ने 76 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Comilla Victorians के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Nazmul Islam 97 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Sylhet Sunrisers के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Comilla Victorians द्वारा Fortune Barishal के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Fortune Barishal ने Comilla Victorians को 3 runs से हराया | Comilla Victorians के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Tanvir Islam थे जिन्होंने 79 फैंटेसी अंक बनाए।

Sylhet Sunrisers द्वारा Fortune Barishal के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Fortune Barishal ने Sylhet Sunrisers को 3 runs से हराया | Sylhet Sunrisers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Colin Ingram थे जिन्होंने 126 फैंटेसी अंक बनाए।

COV बनाम SYL, पिच रिपोर्ट

Sylhet International Cricket Stadium, Sylhet में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 22 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 156 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 59% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

COV बनाम SYL - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 9 मैचों में Sylhet Sunrisers ने 2 और Comilla Victorians ने 6 मैच जीते हैं| Sylhet Sunrisers के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Comilla Victorians के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।