DA vs GT Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 8, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 9, 2021 12:49 AM IST Read in English Follow Us On :

DG vs GG (Dambulla Giants vs Galle Gladiators), Match 8 पूर्वावलोकन

"Lanka Premier League, 2021" का Match 8 Dambulla Giants और Galle Gladiators (DG vs GG) के बीच R. Premadasa Stadium, Colombo में खेला जाएगा।

Dambulla Giants ने इस श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Galle Gladiators ने भी श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

दोनों टीमें आखिरी बार Lanka Premier League, 2020 के Match 17 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Ramesh Mendis ने 72 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Dambulla Giants के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Dhananjaya Lakshan 90 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Galle Gladiators के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Dambulla Giants द्वारा Colombo Stars के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Dambulla Giants ने Colombo Stars को 3 runs से हराया | Dambulla Giants के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Philip Salt थे जिन्होंने 108 फैंटेसी अंक बनाए।

Galle Gladiators द्वारा Kandy Warriors के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Galle Gladiators ने Kandy Warriors को 3 wickets से हराया | Galle Gladiators के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Samit Patel थे जिन्होंने 93 फैंटेसी अंक बनाए।

DG vs GG, पिच रिपोर्ट

R. Premadasa Stadium, Colombo में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 7 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 157 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 57% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

DG vs GG - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Dambulla Giants के खिलाफ Galle Gladiators का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Dambulla Giants के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Galle Gladiators के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।