DA vs BLK Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 2, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 5, 2021 11:23 PM IST Read in English Follow Us On :

DG vs KW (Dambulla Giants vs Kandy Warriors), Match 2 पूर्वावलोकन

"Lanka Premier League, 2021" का Match 2 Dambulla Giants और Kandy Warriors (DG vs KW) के बीच R. Premadasa Stadium, Colombo में खेला जाएगा।

Kandy Warriors इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Kandy Warriors ने अपने पिछले 5 मैचों में 1 मैच जीते हैं और 4 हारे हैं| जबकि Dambulla Giants भी इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Dambulla Giants ने अपने पिछले 4 मैचों में 2 मैच जीते हैं और 2 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार Lanka Premier League, 2020 के Match 10 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Angelo Perera ने 90 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Dambulla Giants के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Kusal Mendis 75 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Kandy Warriors के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

DG vs KW, पिच रिपोर्ट

R. Premadasa Stadium, Colombo में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 126 रन है। R. Premadasa Stadium, Colombo की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर स्पिनर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए स्पिनरों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

DG vs KW - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Dambulla Giants के खिलाफ Kandy Warriors का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Dambulla Giants के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Kandy Warriors के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।