DDC vs TRV Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Semi Final 2, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, आज के मैच की बेस्ट विनिंग टीम और पिच रिपोर्ट

Last updated: Sep 14, 2021 7:14 PM IST Read in English Follow Us On :

DDC vs TRV (Darwin Cricket Club vs Tracy Village CC), Semi Final 2 पूर्वावलोकन

Darwin Cricket Club, Darwin and District Cricket Competition T20 League, 2021 के Semi Final 2 में Tracy Village CC से भिड़ेगा। यह मैच Cazalys Oval, Darwin में खेला जाएगा।

Darwin Cricket Club ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Tracy Village CC ने भी श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Darwin Cricket Club ने Tracy Village CC को 3 wickets से हराया | HJ Chamberlain ने 94 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Darwin Cricket Club के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Hugo Burdon 101 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Tracy Village CC के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Darwin Cricket Club द्वारा Pint Cricket Club INC के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Darwin Cricket Club ने Pint Cricket Club INC को 3 wickets से हराया | Darwin Cricket Club के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Beau Webster थे जिन्होंने 163 फैंटेसी अंक बनाए।

Tracy Village CC द्वारा Southern Districts CC के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Tracy Village CC ने Southern Districts CC को 3 runs से हराया | Tracy Village CC के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Coby Edmondstone थे जिन्होंने 91 फैंटेसी अंक बनाए।

DDC vs TRV, पिच रिपोर्ट

Cazalys Oval, Darwin में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 14 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 139 रन है। Cazalys Oval, Darwin की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

DDC vs TRV - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Darwin Cricket Club ने 1 और Tracy Village CC ने 0 मैच जीते हैं| Darwin Cricket Club के खिलाफ Tracy Village CC का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Darwin Cricket Club के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Tracy Village CC के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।