DB vs NW Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 16, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 25, 2021 9:30 PM IST Read in English Follow Us On :

DB vs NW (Delhi Bulls vs Northern Warriors), Match 16 पूर्वावलोकन

Delhi Bulls, Abu Dhabi T10 League, 2021 के Match 16 में Northern Warriors से भिड़ेगा। यह मैच Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi में खेला जाएगा।

Delhi Bulls ने इस श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Northern Warriors ने भी श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Rahmanullah Gurbaz मैन ऑफ द मैच थे और Rahmanullah Gurbaz ने 57 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Delhi Bulls के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Rovman Powell 63 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Northern Warriors के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Delhi Bulls द्वारा Team Abu Dhabi के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Team Abu Dhabi ने Delhi Bulls को 3 wickets से हराया | Delhi Bulls के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Dominic Drakes थे जिन्होंने 77 फैंटेसी अंक बनाए।

Northern Warriors द्वारा The Chennai Braves के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Northern Warriors ने The Chennai Braves को 3 runs से हराया | Northern Warriors के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Oshane Thomas थे जिन्होंने 111 फैंटेसी अंक बनाए।

DB vs NW, पिच रिपोर्ट

Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 14 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 116 रन है। दोनों टीमें टॉस जीतकर पीछा करने की कोशिश करेंगी, क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच टीम पीछा करते हुए जीते गए हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

DB vs NW - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 5 मैचों में Northern Warriors ने 3 और Delhi Bulls ने 2 मैच जीते हैं| Northern Warriors के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Delhi Bulls के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।