DC vs KKR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Qualifier 2, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 13, 2021 4:36 PM IST Read in English Follow Us On :

KOL vs DC (Kolkata Knight Riders vs Delhi Capitals), Qualifier 2 पूर्वावलोकन

Indian T20 League, 2021 के Qualifier 2 में Kolkata Knight Riders का सामना Delhi Capitals से Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में होगा।

Kolkata Knight Riders ने इस श्रृंखला में 15 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Delhi Capitals ने भी श्रृंखला में 15 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Sunil Narine मैन ऑफ द मैच थे और Sunil Narine ने 108 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Kolkata Knight Riders के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Avesh Khan 111 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Delhi Capitals के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Kolkata Knight Riders द्वारा Royal Challengers Bangalore के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Kolkata Knight Riders ने Royal Challengers Bangalore को 3 wickets से हराया | Kolkata Knight Riders के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Sunil Narine थे जिन्होंने 170 फैंटेसी अंक बनाए।

Delhi Capitals द्वारा Chennai Super Kings के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Chennai Super Kings ने Delhi Capitals को 3 wickets से हराया | Delhi Capitals के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Prithvi Shaw थे जिन्होंने 91 फैंटेसी अंक बनाए।

KOL vs DC, पिच रिपोर्ट

Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 58 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 159 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

KOL vs DC - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 29 मैचों में Kolkata Knight Riders ने 15 और Delhi Capitals ने 12 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|