DEN vs SWE Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 3rd T20I, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 9:00 PM IST Read in English Follow Us On :

DEN vs SWE (Denmark vs Sweden), 3rd T20I पूर्वावलोकन

Denmark, Sweden in Denmark, 3 T20I Series, 2021 के 3rd T20I में Sweden से भिड़ेगा। यह मैच Svanholm Park, Brondby में खेला जाएगा।

Denmark और Sweden ने श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं, जिसमें दोनों टीमों ने 1 - 1 मैच जीते हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Hamid Shah मैन ऑफ द मैच थे और Hamid Shah ने 131 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Denmark के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Hassan Mahmood 63 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Sweden के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

DEN vs SWE, पिच रिपोर्ट

Svanholm Park, Brondby में विकेट पर बल्लेबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद मिलेगी| पिछले 4 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 122 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

DEN vs SWE - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Denmark ने 1 और Sweden ने 1 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|